KanpurNews

जनता के सहयोग, सीसीटीवी कैमरे की मदद से कानपुर दक्षिण को करेंगे अपराध मुक्त : SP साउथ

फैसिलिटेशन फॉर इंडस्ट्रीज एंड ट्रेडर्स एसोसिएशन (FITA) द्वारा आयोजित कार्यक्रम में उद्यमियों ने उन्हें अपनी समस्याएं बताईं एवं सुझाव भी दिए। अपराधियों के संवेदनशील स्थान चिह्नित किए गए हैं।

दिव्या पाण्डेय
कानपुर नगर। एसपी साउथ रवीना त्यागी (IPS) फजलगंज स्थित एस्सेल पैलेस में सर्किल नजीराबाद, गोविंद नगर, सीसामऊ के पुलिस अधिकारियों एवं मजिस्ट्रेट महोदय एवं उद्योग और व्यापारियों के साथ बैठक करके कहा कि तीन माह में दक्षिण को अपराध मुक्त करा दिया जाएगा। वहां 195 संवेदनशील स्थान चिह्नित किए गए हैं, जहां जनता के सहयोग और सीसीटीवी लगाकर अपराध रोके जाएंगे।

फैसिलिटेशन फॉर इंडस्ट्रीज एंड ट्रेडर्स एसोसिएशन (फीटा) द्वारा आयोजित कार्यक्रम में उद्यमियों ने उन्हें अपनी समस्याएं बताईं। लक्ष्मण दास रुपानी ने कहा कि पांडु नगर स्थित एक पार्क में शाम के बाद अराजकतत्वों का जमावड़ा लग जाता है। राजीव अरोड़ा ने कहा कि विजय नगर में सड़क पर डेंटिंग पेटिंग होती है। इससे फैक्ट्री तक जाना मुश्किल होता है। आकाश चढ्ड़ा ने कहा कि औद्योगिक क्षेत्र गड़रियन पुरवा में कई वर्ष से मलबा पड़ा है। इससे बाहर के कारोबारी नहीं आते। आलोक कुमार ने कहा कि 80 फीट रोड का सारा अतिक्रमण हटवाया जाए, ताकि वह शहर का आदर्श बाजार बन सके। राजे गुप्ता ने कहा कि गुमटी नंबर पांच में सोमवार को बंदी के दिन बाहरी लोग सड़कों पर दुकान लगा देते हैं। इससे आवागमन तो बाधित होता ही है, दुकानों में चोरी भी होती है। उमंग अग्रवाल ने कहा कि औद्योगिक क्षेत्रों में वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध रोका जाए।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close