CrimeUttar Pradesh

चौकी इंचार्ज ने हेड कांस्टेबल की गोली मारकर की हत्या

आशुतोष त्रिपाठी
फतेहपुर(उत्तर प्रदेश)। यूपी के फतेहपुर में शनिवार देर रात विजयीपुर चौकी इंचार्ज ने चौकी में तैनात हेड कांस्टेबल को अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। गंभीर हालत में सिपाही को जिला अस्पताल लाया गया। जहां रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. वारदात की सूचना मिलते ही जिले के अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने आरोपी दरोगा को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि किशनपुर थाने की विजयीपुर चौकी में लक्ष्मीकांत सिंह सेंगर चौकी इंचार्ज के पद पर तैनात है। चौकी में दुर्गेश कुमार तिवारी हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे। बताया जा रहा है कि देर रात किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गयी। इस पर विवाद इतना बढ़ गया कि चौकी इंचार्ज ने सर्विस रिवाल्वर से हेड कांस्टेबल को गोली मार दी। सिपाही को गोली लगते ही चौकी में अफरा-तफरी मच गई।

साथी सिपाहियों ने किशनपुर एसओ और अफसरों को सूचना देते हुए घायल को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने सिपाही दुर्गेश कुमार तिवारी को मृत घोषित कर दिया.  सूचना मिलते ही एसपी राहुल राज, एएसपी विनोद कुमार सिंह जिला अस्पताल पहुंच गए. एएसपी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि चौकी इंचार्ज ने किस। बात को लेकर सिपाही को गोली मार दी। यह अभी स्पष्ट नहीं है। आरोपी दरोगा को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close