IndiaNewsPolitics

चंद्रशेखर राव सरकार हर मोर्चे पर असफल रही, BJP ही ओवैसी से लड़ सकती है : अमित शाह

तेलंगाना में भी चार अन्य राज्यों के साथ चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। तेलंगाना में चुनाव के मद्देनजर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक जनसभा को संबोधित किया ।

शिप्रा त्रिपाठी
हैदराबाद। तेलंगाना में भी चार अन्य राज्यों के साथ चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। तेलंगाना में चुनाव के मद्देनजर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक जनसभा को संबोधित किया और चंद्रशेखर राव के सरकार पर जमकर हमला बोला। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने हैदराबाद के करीमनगर में रैली को संबोधित किया और कहा कि के. चंद्रशेखर राव की सरकार हर मोर्चे पर असफल रही है। यह सरकार राज्य के लोगों को पर्याप्त नौकरियां देने में भी सक्षण नहीं रही है।

अमित शाह ने कहा कि केसीआर सरकार द्वारा किये गये करीब 150 वादें अब भी पूरे नहीं हुए हैं। तेलंगाना में करीब 4500 किसानों ने आत्महत्या की है। अगर हम सत्ता में आते हैं तो हम हर तरह के विकास को सुनिश्चित करेंगे। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने ओवैसी को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी इकलौती पार्टी है जो ओवैसी के खिलाफ लड़ सकती है।

अमित शाह ने यह भी आरोप लगाया कि चंद्रशेखर राव ने मुस्लिम वोट बैंक की खातिर हैदराबाद मुक्ति दिन को भी मनाने से रोका। 12% आरक्षण देने के केसीआर सरकार के निर्णय अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति को उनके अधिकारों से वंचित करने का प्रयास है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close