NewsUttar Pradesh

‘गुरुवंदन’ में उन्नाव की प्रतिभाओं को मिलेगा मौका

चतुर्थ गुरु वंदन 2018 संगीत समारोह का 14 जुलाई को होगा उन्नाव में आडिशन।

सिमरन गुप्ता
उन्नाव। स्वर सरिता संगीत संस्थान और राजीव सक्सेना म्यूज़िकल ग्रुप के बैनर तले गुरु पूर्णिमा के अवसर पर आयोजित हो रहे चतुर्थ गुरु वंदन 2018 संगीत समारोह के लिये उन्नाव और आस पास की प्रतिभाओं का आडिशन कालेज रोड स्थित टैलेंट रिफार्मर एकेडमी में होगा। आडिशन के डायरेक्टर संगीत गुरु डाॅ. विजय अवस्थी और उस्ताद शेख इब्राहिम ने बताया कि आडिशन में क्लासिकल और लाइट म्यूजिक के अलग-अलग ग्रुप में गायन, वादन और नृत्य के प्रतिभागी भाग ले सकते हैं।

आडिशन के संयोजक मनीष सिंह सेंगर ने बताया कि तीनों विधाओं के प्रतिभागियों को जूनियर और सीनियर श्रेणी में रखकर सक्षम निर्णायक मण्डल के द्वारा उनकी प्रतिभा का मूल्यांकन किया जाएगा। कोआर्डिनेटर कथक गुरु रोमा मिश्रा ने बताया कि आडिशन में सफल होने वाली प्रतिभाओं को 5 अगस्त को होने वाले ग्रांड फिनाले में संगीत और नृत्य के वरिष्ठ गुरुजनों के सामने अपना हुनर दिखाकर विजेता बनने के साथ अवार्ड प्राप्त करने का अवसर मिलेगा।

सह संयोजक सलमान खान, तुषार मिश्रा और लक्ष्य निगम ने बताया कि गुरुवंदन में पहली बार उन्नाव की प्रतिभाओं को प्रतिभाग करने का मौका मिल रहा है। व्यवस्थापकों राहुल जोगी, आशीष चैधरी, वैशाली शर्मा ने ज्यादा से ज्यादा संख्या में प्रतिभाओं के शामिल होने की अपील की। आयोजक संस्थान के अध्यक्ष सुप्रसिद्ध गज़ल गायक राजीव सक्सेना और महासचिव सेलिब्रिटी गायिका दीपिका शुक्ला ने उन्नाव की प्रतिभाओं को अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए बताया कि आवेदन फार्म मोती नगर स्थित भारतीय संगीत महाविद्यालय, कलेक्टरगंज स्थित शिवम संगीत महाविद्यालय, बड़ा चैराहा सब्जी मण्डी स्थित नित्यांजलि इंस्टीट्यूट आफ परफार्मिंग आर्ट्स (नीपा), कालेज रोड स्थित जोगिया मोशन फिल्म्स व इण्डियन इवेंट सल्यूशन्स से प्राप्त कर सकते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close