KanpurNews

‘गणेश महोत्सव’ के अवसर पर युवा कमेटी ने AIRA टीम को स्मृति चिन्ह देकर सम्मान्नित किया

आईरा टीम को गणेश भगवान के सम्मुख स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया व शहर के महंतों ने दिया आशीर्वाद।

आशीष त्रिपाठी
कानपुर नगर। शहर में जगह जगह गणेश महोत्सव मनाया जा रहा है गणेश महोत्सव में कई जगह जाने का और बाबा का आशीर्वाद प्राप्त करने का अवसर प्राप्त हुआ। धरी पुरवा में युवा कमेटी की तरफ से बड़े भाई मयंक शुक्ला और प्रशांत त्रिपाठी ने आज आईरा टीम को गणेश भगवान के सम्मुख स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर कानपुर नगर के महंत श्री बाल योगी अरुण पुरी चेतन जी महाराज सिद्ध नाथ धाम श्री कृष्णदास पनकी धाम श्री रमेश पुरी जी परमटधाम का आशीर्वाद भी प्राप्त हुआ। बर्रा के सी ब्लॉक में कमेटी द्वारा आईरा टीम को सम्मानित किया गया। विभिन्न जगह महंतो के साथ जाने का अवसर प्राप्त हुआ बाद में तीनों महंत के साथ ऑल मीडिया एसोसिएशन के अध्यक्ष मयंक शुक्ला और प्रशांत त्रिपाठी जे सेक्टर में चल रहे 14 वर्ष गणेश महोत्सव कार्यक्रम में आए जन अधिकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने सभी आए हुए अतिथियों का माला पहनाकर प्रतीक चिन्ह दिया।

श्री बालयोगी महाराज ने क्षेत्र की जनता को अपना आशीर्वाद देकर धन्यवाद दिया और मां गंगा पर बनाया गया अपना खुद का गीत सुनाया। इस अवसर पर आईरा के प्रदेश सचिव उमेश शर्मा व जिलाध्यक्ष आशीष त्रिपाठी सहित कई लोग कार्यक्रम में मौजूद रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close