NewsUttar Pradesh

खागा कस्बे पुलिस ने दिखाया दमखम, किया फ्लैगमार्च

खागा व फतेहपुर में अधिकारियों ने फ्लैगमार्च व मोटरसाइकिल जुलूस निकालकर कस्बेवासियो से की लाकडाउन व सोशल डिस्टैन्डिग के अनुपालन की अपील

अखिलेश अग्रहरि
फतेहपुर (खागा)। वैश्विक महामारी कोविड( 19 ) कोरोना से आमजनमानस के बचाव के लिये पुलिस ने मोटरसाइकिल से फ्लैग मार्च करते हुए कस्बेवासियो से पूर्व की भाँति ही बढ़ाई गई अवधि में लॉक डाउन व सोशल डिस्टैन्डिग के अनुपालन की अपील की। साथ ही गतिविधियों की भी निगरानी की।
खागा नगर में पुलिस कर्मियों ने उपजिलाधिकारी विजय शंकर तिवारी व सीओ अंशुमान मिश्रा के नेतृत्त्व में नगर के जीटी रोड, बस स्टॉप, शुकदेव इण्टर कॉलेज, नौबस्ता रोड, उकिशनपुर रोड, रेलवे क्रासिंग, विजय नगर, रामनगर, चौड़ाखेर, गढ़ी मोहल्ला, नीम टोला, मानू का पुरवा, सुजरही आदि मोहल्लों, व सड़कों में बाइक जुलूस निकालकर लोगों को वैश्विक महामारी कोविड19 ( कोरोना) से बचाव हेतु पूर्व की भाँति ही दो हफ़्तों की बढ़ाई गई अवधि में भी पूर्व की भाँति ही लाकडाउन व सोशलडिस्टैन्डिग के अनुपालन करते हुए इस वैश्विक महामारी के प्रति जारी जंग और फतह में प्रशासनिक अमले का सहयोग करते हुए बगैर किसी कार्य के घर से निकलने की बजाय अपने अपने घरों में सुरक्षित रहने की अपील की। इस दौरान उपजिलाधिकारी विजय शंकर तिवारी ने लोगों को कोविड 19 कोरोना महामारी के प्रति लोगों को जागरूक करते हुए घर से निकलते समय मास्क, अंगौछे, रुमाल अथवा तौलिये से मुँह ढकने व हाँथों को साबुन अथवा सेनेटाइजर से लगभग 20 सेकेण्ड की अवधि तक बार बार धुलने की सलाह दी। वहीं सीओ अंशुमान मिश्रा से नगर के सभी ब्यापारी बंधुओ से पूर्व की भाँति ही लाकडाउन व सोशल डिस्टैन्डिग के अनुपालन की अपील करते हुए लाकडाउन होने तक अपनी अपनी दुकानें निर्धारित नियमावली के अनुसार ही खोलने व दुकान के आसपास अनावश्यक भीड़ ना लगाने की अपील की। इस मौके पर उपजिलाधिकारी विजय शंकर तिवारी, सीओ अंशुमान मिश्रा के अलावा कोतवाली प्रभारी सतेन्द्र सिंह, कस्बा इन्चार्ज अंकुर कैथवास, किशनपुर थानाध्यक्ष रामकिशोर यादव, बलबीर सिंह व समस्त हल्कों के दारोगा के अलावा लगभग डेढ़ सैकड़ा बाइकर्स व पैदल पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close