PoliticsUttar Pradesh

क्षत्रिय सभा ने उठाई सपा के एमएलसी के खिलाफ आवाज

अभिषेक सिंह
कानपुर नगर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुनील सिंह साजन द्वारा क्षत्रियों को अंग्रेजों का गुलाम बताए जाने पर क्षत्रिय समाज नाराज है, अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा व करणी सेना ने सुनील साजन के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। इसके साथ ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से कि वो सुनील सिंह यादव द्वारा क्षत्रिय समाज को अपमानित करने वाली बात के लिए पूरे समाज के सामने माफी मंगवाए।

प्रवक्ता के क्षत्रिय विरोधी बयान से पूरे प्रदेश ही नही पूरे देश में क्षत्रियों का गुस्सा विद्यमान है और जगह-जगह क्षत्रिय सभा का विरोध प्रदर्शन भी जारी है।

सपा के पूर्व छात्रसभा के प्रवक्ता और क्षत्रिय सभा के संघठन मंत्री गजेंद्र सिंह राजावत ने भी सोशल मीडिया से आवाज उठाई है कि जल्द से जल्द प्रवक्ता सुनील सिंह यादव साजन को क्षत्रिय समाज से माफी मांगना चाहिए क्यों कि क्षत्रिय समाज कभी किसी का गुलाम न रहा है और न रहेगा वो अपने सम्मान के लिए जीता रहा है।

गजेंद्र ने कहा कि उनके लिए सम्मान से बड़ी राजनीति नहीं है। अगर सुनील सिंह ने माफी नही मांगी तो अपने सेकड़ो पदाधिकारियों और हजारों समर्थकों के साथ ही समाजवादी पार्टी से जल्द ही स्तीफा दे देंगे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close