KanpurNewsUttar Pradesh

केस्को तकनीकी निदेशक की अभद्रता से कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिया धरना

केस्को तकनीकी निदेशक ने की कांग्रेसियों व पत्रकारों से अभद्रता। जिसके बाद धरने पर बैठे कांग्रेसी,निदेशक के खिलाफ कार्यवाई की मांग,कार्यवाही न होने पर निदेशक की सम्पत्ति की जांच की दी धमकी।

आनन्द सिंह चौहान
कानपुर नगर। आज कानपुर केस्को मुख्यालय में जिला कांग्रेस कमेटी शहर अध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ता अघोषित बिजली को लेकर ज्ञापन देने केस्को मुख्यालय पहुंचे। परन्तु केस्को एमडी की गैर मौजूदगी में ज्ञापन लेने के लिए कहा गया लेकिन तकनीकी निदेशक राधे श्याम यादव ने ज्ञापन न लेते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से तू-तड़ाक की और अभद्र भाषा बोलने के बाद बोले मैं तो मजाक कर रहा था। वहीं इसकी कवरेज कर रहे कुछ पत्रकारों से भी अभद्रता की। जिसके बाद कांग्रेसी धरने पर बैठ गए और निदेशक के खिलाफ कार्यवाई की मांग करने लगे। काफी देर हंगामे के बाद केस्को कर्मियों ने बीच बचाव कर सभी को निदेशक के कमरे से बाहर निकाला, लेकिन गुस्साए कांग्रेसी केस्को मुख्यालय पर ही धरने पर बैठ गए।

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने केस्को एमडी सौम्या अग्रवाल को बुलाये जाने की मांग करने लगे। इसी बीच हंगामा व बवाल की सूचना पर पुलिस फोर्स व 100 डायल मौके पर पहुंच गए, जिसके बाद सभी को शांत कराया गया।

शहर अध्यक्ष ने कहा कि कार्यवाही ना होने पर करेंगे धरना प्रदर्शन
कानपुर कांग्रेस शहर अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री ने बताया कि जिस तरह अघोषित बिजली की जा रही है, इससे आम जनमानस त्राहिमाम कर रहा है। लोग परेशान हैं, बिजली पानी के बिना लोग गर्मी में बेहाल है। आज यहां बिजली की कटौती को लेकर ज्ञापन देने पहुंचे थे, लेकिन यहां तकनीकी निदेशक राधे शायम यादव ने हम सभी कार्यकर्ताओं से अभद्रता की। उन्होंने किसी की भी बात नहीं सुनी और तू-तड़ाक करते हुए धक्का देकर बाहर निकलने की बात करने लगे। जबकि हम सभी कार्यकर्ता ज्ञापन देकर आप करके बात कर रहे थे। तकनीकी निदेशक के खिलाफ अब कार्यवाही की की मांग के लिए मजबूरन यहां धरने पर बैठना पड़ा। जिसके बाद हम सभी एमडी से मिले जहां उन्होंने कार्रवाई करने का आश्‍वासन दिया है और यदि कोई कार्रवाई नहीं हुई तो आगे हम धरना प्रदर्शन करेंगे और निदेशक की संपत्ति तक कि जांच करवाएंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close