KanpurNews

कानपुर में जलभराव पर फूटा जनता का आक्रोश, पथराव, वाहन फूंके

नगर निगम की लापरवाही से जलभराव से घर में कैद बर्रा के लोगों का गुस्सा शुक्रवार शाम फूट पड़ा। उग्र भीड़ ने पथराव करते हुए वाहन फूंक दिए।

मयंक कुमार
कानपुर नगर। नगर निगम की लापरवाही से जलभराव से घर में कैद बर्रा के लोगों ने हाईवे जाम कर दिया। एक चालक के ट्रक बढ़ाने पर उग्र भीड़ पथराव करने लगी। गुस्साए लोगों ने राहगीरों व चालकों से जमकर मारपीट की। दो थानों के इंस्पेक्टर समेत दर्जन भर लोग घायल हो गए। पुलिस वाहनों में तोड़फोड़ व आगजनी करने पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर उपद्रवियों को खदेड़ा। तनाव को देखते हुए क्षेत्र में भारी पुलिस बल व पीएसी को तैनात कर दिया गया है।

बर्रा विश्वबैंक में सीवर समस्या को लेकर कई बार शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई न होने और लगातार बारिश से घरों में पानी भरने से घरों में कैद जनता शुक्रवार को सड़कों पर उतर आई। पहले भीड़ ने हाईवे पर जामकर सीवर समस्या का समाधान को लेकर नारेबाजी शुरू कर दी। पुलिस के समझाने पर नगर निगम व प्रशासनिक अधिकारियों के मौके पर आने की मांग पर अड़ गए। काफी देर तक किसी भी अधिकारी के मौके न पहुंचने से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। उग्र भीड़ ने वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। पुलिस के सख्ती करने पर मारपीट के साथ वाहनों में आगजनी करने लगे। मौके भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। डीएम विजय विश्वास पंत व एसएसपी अखिलेश कुमार और एसपी दक्षिण रवीना त्यागी मौके पर पहुंच गए।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close