NewsUttar Pradesh

“कर सलाम”और “सिंग फ़ॉर द नेशन” कैम्पेन में “बाल चौपाल” संग मिलकर बांटी खुशियों की सौगात

हिमानी शुक्ला
लखनऊ। प्राथमिक विद्यालय दादूपुर(बंथरा) के विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहद ख़ास रहा। बाल चौपाल के संयोजन में आज कंज्यूमर उत्पादों की विश्व में अग्रणी कम्पनी LG इलेक्ट्रॉनिक्स ने इस गणतंत्र दिवस के असर पर चलाये जा रहे कैम्पेन “कर सलाम” और “सिंग फ़ॉर द नेशन” के मंच पर ग्रामीण ग्रामीण परिवेश के वंचित बच्चों को उनके हुनर और प्रतिभा को बड़ा अवसर दिया। संयोजक बाल चौपाल संरक्षक अनूप मिश्रा अपूर्व ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस मौके पर बच्चों के बीच प्रश्नोत्तर, आर्ट, संगीत नृत्य आदि की प्रतियोगिताएं कराई गईं ।बच्चों ने इस मौके पर जम कर हिस्सा लिया और कई पुरस्कार अपने नाम किये। बाल नृत्यांगना पर्णिका श्रीवास्तव ने चक दे इंडिया पर अनूठी नृत्य प्रस्तुति से सबका मन मोह लिया। साथ ही सभी बच्चों ने जमकर मस्ती की और मिठाईयां खाई। बच्चों के भविष्य को उज्ज्वल बनाने में मेहनत करने हेतु प्रधानाध्यापिका अनीषा सिंह को भी पुरस्कृत किया गया। साथ ही साथ अनूप मिश्रा अपूर्व, प्रधान सुरेंद्र सिंह चौहान, आशीष सिंह, आनन्द सिंह चौहान, राम राज रावत, प्रवीण राजपूत, विजय रावत, पर्णिका श्रीवास्तव, अशोक द्विवेदी, अरमान, रश्मि मिश्रा को LG इलेक्ट्रॉनिक की तरफ से “कर सलाम ” सम्मान से सम्मानित किया गया।

LG इलेक्ट्रॉनिक्स इस गणतंत्र दिवस के अवसर पर समस्त देशवासियों को बधाई देते हुए LG इलेक्ट्रॉनिक्स लखनऊ शाखा प्रबंधक श्री अशर इक़बाल ने कहा कि कम्पनी ग्रामीण भारत में भी अपनी पैठ बना रही है। उन्होंने कहा कि कम्पनी ग्रामीण अंचल के छात्र-छात्राओं को भी प्रोत्साहित और पुरस्कृत करना चाहती है ताकि उनमें और अधिक आत्मविश्वास और जुझारूपन आ सके और वे भी नवभारत के निर्माण में अपना योगदान दे सकें। इस अवसर पर स्कूली बच्चों के माता-पिता व गांव के लोग भी उपस्थित रहे।

इस अवसर पर LG इलेक्ट्रॉनिक की तरफ से संजय सिंह, शैलेंद्र सिंह, अरविंद मिश्रा, धीरेंद्र सिंह, राकेश सिंह, मिथलेश यादव, प्रदीप कुमार, आशीष और स्कूल के शिक्षक किरण चड्ढ़ा, संध्या सिंह, प्रमोद सिंह उपस्थित रहे। राष्ट्र गान से कार्यक्रम की समाप्ति हुई।

कार्यक्रम का आयोजन बाल चौपाल के संयोजन में अनूप मिश्रा”अपूर्व”(संरक्षक, बाल चौपाल) और संजय सिंह की देखरेख में सम्पन्न हुआ। LG इलेक्ट्रॉनिक्स द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में बच्चों में एक नया उत्साह देखने को मिला जिसे सराहते हुए LG की टीम ने “कर सलाम” कैम्पेन की थीम पर राष्ट्र के होनहार भविष्य को सलाम पेश किया और देशभक्ति से ओतप्रोत नारे भी लगवाए।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close