Entertainment

करणजीत कौर ऐसे बनी पोर्न स्टार सनी लियोनी! माता-पिता के सामने जाहिर की थी ये इच्छा

आज (13 मई) बॅालीवुड की हॅाट एक्ट्रेस सनी लियोनी का जन्मदिन हैं। 2012 में आई पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॅालीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली सनी आज 37 साल की हो चुकी है। जल्द ही उनपर बनी बॅायोपिक ‘करणजीत कौर – द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ रिलीज होने वाली हैं। आजकल वह इसी को लेकर चर्चा में रहती हैं। बता दें सनी के कॅरियर ने उड़ान तब भरी जब उन्होंने सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 5 में पार्टीसिपेट किया। इस शो में वह बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री शामिल हुई थीं। खेर यह तो वो बातें हैं जिनके बारे में हर कोई जानता है लेकिन आज हम आपको सनी की कुछ सीक्रेट बातें बताएंगे। तो आइए जानतें है उन खास बातों के बारे में…



1. सनी लियोनी का असली नाम करनजीत वोहरा है। वह पंजाब की रहने वालीं हैं हालांकि उनका परिवार कनाडा और अमेरिका में बस चुका है।

2. सनी बचपन से ही नर्स बनने का ख्वाब देखती थीं। इसी कारण उन्होंने बड़े होने के बाद मेडिकल साइंस की पढ़ाई भी की। उन दिनों वह टैक्स से संबंधित पार्ट टाइम जॉब भी किया करती थीं।

3. सनी लियोनी ने साल 2009 में डेनियल वेबर की शादी की थी।

4. सनी लियोनी और डेनियल तीन बच्चों के माता-पिता हैं. पिछले साल इन्होंने बेटी निशा को गोद लिया था और इस साल सरोगेसी के जरिए दो और बच्चों के माता-पिता बने हैं।

5. एक इंटरव्यू के दौरान सनी ने अपने पोर्न स्टार बनने की कहानी बताते हुए कहा था कि उन्होंने अपने पेरेंट्स को खुद बताया था कि वह पोर्न स्टार बनने की इच्छा रखतीं हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह फैसला तब लिया जब वो ‘Penthouse’ कवर ऑफ द ईयर के साथ करीब 67 लाख रुपए जीतीं थीं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close