EntertainmentIndia

ऐसे हुई प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की मेहंदी सेरेमनी

प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मेहंदी की फोटो शेयर की है। प्रियंका चोपड़ा इस खास दिन के लिए कितनी उत्‍साहित हैं, इसका पता इन तस्‍वीरों से ही लग रहा है।

नीलम पाठक
मुंबई। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के फंक्‍शंस की पहली तस्‍वीरें सामने आ गई हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इनको शेयर क‍िया है और अपने ड्रीम मैन के साथ घर बसाने को लेकर वह कितनी उत्‍साहित हैं, इसका पता इन तस्‍वीरों से ही लग रहा है। प्र‍ियंका की शादी जोधपुर में हो रही है और पहली सेरेमनी की तस्‍वीरों में देसी गर्ल का देसी अंदाज खूब ख‍िल रहा है।

मेहंदी की सेरेमनी में प्र‍ियंका चोपड़ा एकदम पारंपर‍िक अंदाज में नजर आई हैं। उन्‍होंने राजस्‍थानी अंदाज का मलटीकलर लहंगा पहना था जिसके साथ जूलरी और गजरा मैच किया गया था। बेशक प्र‍ियंका का ये लुक उन पर बहुत फब रहा था। शेयर की गई तस्‍वीरों में एक में से प्र‍ियंका चोपड़ा लहंगे में घूमती नजर आ रही हैं जिसमें इसका घेर और वर्क बेहद खूबसूरत लग रहा है।

न‍िक जोनस भी इंड‍ियन आउटफ‍िट में नजर आए। उन्‍होंने लाइट कलर का कुर्ता और चूड़ीदार पहना था। वहीं प्र‍ियंका चोपड़ा के ससुराल वाले भी मेहंदी के फंक्‍शन में पारंपर‍िक परिधानों में थे और सभी में एक बात कॉमन थी – न‍िकयांका की शादी खुशी। दोनों के आउटफ‍िट्स ड‍िजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला ने तैयार क‍िए हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने मेहंदी की रस्‍म की फोटोज शेयर करते हुए लिखा- हमारी शादी में मेहंदी सेरेमनी का रोल सबसे अहम था। इस रिलेशनशिप की सबसे खास बात थी हमारे दो परिवारों का मिलन। हमारे परिवारवालों ने एक दूसरे के कल्चर को समझा और दोनों के कल्चर के मुताबिक हमारी शादी प्लान की।

प्रियंका लिखती हैं- इस दोपहर से हमारे उस दिन का जश्न की शुरुआत हुई जिसका हम हमेशा से सपना देखा करते थे। बेशक ये दो कल्‍चर्स का खूबसूरत मिलन है और इसी के साथ आपके फैन्‍स को शादी की और तस्‍वीरों का भी इंतजार है प्र‍ियंका !

वेबसाइट पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इस शादी में प्रियंका ने Ralph Lauren ने आउटफिट में नजर आई और निक ने टिफिनी बैंड भी एक्सचेंज किया। इसे ज्वेलर चोपार्ड ने डिजाइन किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी में सभी मर्दों ने ब्लैक कलर का सूट पहना था। वहीं, लेडीज पेस्टल में नजर आई। शादी के बाद जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में आतिशबाजी भी हुई है।

बॉलीवुड की तरफ से सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा इस शादी की मेहमान बनी। वहीं, बिजनेसमैन मुकेश अंबानी अपने पूरे परिवार के साथ इस शाही शादी का हिस्सा बने। वहीं, निक जोनस के माता-पिता केविन और डेनिस जोनस और भाई जो जोनस अपनी मंगेतर सोफी टर्नर के साथ इस शादी का हिस्सा बने।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close