IndiaNews

एसएचओ को साध्वी से आर्शीवाद लेना पड़ा भारी, किया लाइन हाजिर

पुलिस की वर्दी को शर्मसार करने की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले साल 2017 में भी एक एसएचओ की इसी से मिलती जुलती तस्वीर सामने आई थी।

आशा चौधरी
नई दिल्ली। विवादास्पद धर्मगुरु राधे मां की थाने में आवभगत के एक साल के भीतर अब दिल्ली के जनकपुरी थाने के एसएचओ इंद्रपाल की एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें वह वर्दी में साध्वी नमिता आचार्य से आर्शीवाद लेते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल होने के बाद एसएचओ लाइन हाजिर कर दिया गया है तथा विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।

इस बारे में एसएचओ इंद्रपाल का कहना है कि वह काफी दिनों से परेशान चल रहे थे जिसके कारण वह साध्वी की शरण में गए थे।

पुलिस की वर्दी को शर्मसार करने की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले साल 2017 में भी एक एसएचओ की इसी से मिलती जुलती तस्वीर सामने आई थी। फोटो में राधे मां एक कुर्सी पर बैठी नजर आ रही थीं और उनके सामने एसएचओ हाथ जोड़कर खड़े थे। विवेक विहार में तैनात इन एसएचओ का नाम संजय शर्मा था। इस घटना के चर्चा में आने के बाद पुलिस अधिकारी का ट्रांसफर करके शाहदरा पुलिस लाइन भेज दिया गया था। वहीं एक वीडियो में जीटीबी एंक्लेव थाने के पांच पुलिसकर्मी रामलीला के मंच पर राधे मां के साथ झूमते नजर आ रहे थे। मामले में पुलिसकर्मियों का भी ट्रांसफर किया गया था।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close