NewsPoliticsUttar Pradesh

ASP से की BJP विधायक ने अभद्रता, कहा लातों के भूत बातों से नहीं मानते

आशुतोष त्रिपाठी
इलाहबाद। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के विधायक को सत्ता का नशा कैसे नेताओं और जन प्रतिनिधियों के सर चढ़कर बोलता है, इसका नजारा उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में शनिवार को देखने को मिला। प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ शनिवार को इलाहाबाद दौरे पर थे। इसी दौरान बीजेपी के एक विधायक ने एएसपी को जूता मारने तक की धमकी दे डाली। बीजेपी विधायक पर पहले भी जिले में तैनात एक सब इंस्पेक्टर को फोन पर गाली देने का आरोप लग चुका है।

यह घटना तब हुई जब सीएम संगम और लेटे हनुमान जी का दर्शन करने के बाद मठ बाघंबरी गद्दी मठ पहुंचने वाले थे। जहां केवल संतों-महंतों और मुख्यमंत्री के साथ कैबिनेट मंत्रियों के प्रवेश की अनुमति थी। इसके अलावा किसी भी अन्य सदस्य की प्रवेश वर्जित था। यहां तक की मीडिया को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं थी। ऐसे में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए इलाहाबाद के शहर उत्तरी से विधायक हर्षवर्धन बाजपेई वहां पहुंचे।

बीजेपी विधायक हर्षवर्धन बाजपेई को एएसपी गंगा पार सुनील सिंह ने गेट पर ही रोककर कहा कि उन्हें अंदर जाने की अनुमति नहीं है। इतना सुनने के बाद हर्षवर्धन आपे से बाहर हो गए और एएसपी से अभद्रता की। विधायक ने एएसपी से कहा, ‘लातों के भूत बातों से नहीं मानते। तुम लोग लातों की ही भाषा समझते हो।’

बता दें कि बीजेपी विधायक हर्षवर्धन बाजपेई द्वारा अधिकारियों से अभद्र व्यवहार किए जाने का यह कोई पहले मामला नहीं है। इससे पहले भी हर्षवर्धन पर जिले में तैनात एक सब इंस्पेक्टर को फोन पर गाली देने का आरोप लग चुका है। घटना के बारे में पूछे जाने पर हर्षवर्धन ने कहा कि ऐसे अधिकारियों के साथ इससे अधिक होना चाहिए। वे इसी के लायक हैं। उनकी कोई गलती नहीं है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close