NewsUttar Pradesh

उन्नाव का अतिथि सत्कार कभी न भूलूँगा-अभिनेता अली खान

सिमरन गुप्ता
उन्नाव। डेढ़ सौ से ज्यादा फिल्मों में अपनी अदाकारी से दर्शकों और प्रशंसकों के दिल में जगह बनाने वाले सुप्रसिद्ध अभिनेता ‘अली खान’ ने उत्तर प्रदेश के दौरे के बीच उन्नाव में अपने प्रशंसकों के साथ कुछ वख़्त साझा किया। उन्नाव में सामाजिक सांस्कृतिक गतिविधियों में सक्रिय अजीत पाल सिंह के कब्बा खेड़ा स्थित आवास पर अली खान ने अपने अनुभव साझा करते हुए बताया कि सरफरोश, खुदा गवाह, कोहराम, इण्डियन, अली बाबा 40 चोर, खिलाड़ी आदि में महत्वपूर्ण रोल अदा करते हुए सामाजिक सरोकारों से जुड़ कर जरुरतमंदों की मदद करने का काम किया है और उन्नाव पहली बार आना हुआ अपनी आगामी फिल्मों और शो के प्रचार प्रसार के लिए।

अली खान ने उन्नाव की मेहमान नवाज़ी और सांस्कृतिक-साहित्यिक की जानकारियां लेने के बाद कहा कि उन्नाव जब भी याद करेगा मैं हाज़िर रहूँगा। समाजसेवीका निम्मी अरोड़ा, सांस्कृतिक समन्वयक मनीष सिंह सेंगर, प्रतीक टण्डन, राहुल अग्निहोत्री, कमेडियन लक्ष्य निगम ने अली खान और उनके साथ धारावहिक निर्माता हर्ष गुप्ता, समाजसेवी अनुराग चैहान, सिनेमेटोग्राफर इस्माइल मिर्जा को बुके भेंट कर स्वागत किया। अजीत पाल सिंह ने स्वागत करते हुए बताया कि लखनऊ से कानपुर एक कार्यक्रम में शिरकत करने जाते समय अली खान और उनकी टीम ने कुछ समय हम सभी के साथ देकर उन्नाव और आस पास की प्रतिभाओं को भी अपने अगले प्रोजेक्ट्स में शामिल करने का आस्वासन दिया।

इस अवसर पर मनीष सिंह सेंगर ने अली खान को उन्नाव जनपद की साहित्यिक, ऐतिहासिक, धार्मिक, गंगा जमुनी और सांस्कृतिक विरासतों की जानकारी दी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close