CrimeNews

उत्तर प्रदेश : युवती को अश्लील मैसेज भेजने वाला इंस्पेक्टर निलंबित

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के नगर कोतवाली के पुलिस निरीक्षक को एक युवती को अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

दिव्या पाण्डेय
सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के नगर कोतवाली के पुलिस निरीक्षक को एक युवती को अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि पुलिस निरीक्षक नंद कुमार तिवारी को निलम्बित कर दिया गया है। तिवारी के खिलाफ एक उच्चाधिकारी जांच भी कर रहे हैं। युवती का आरोप है कि उसकी तिवारी से कुछ समय पहले मुलाकात हुई थी। उसके बाद से ही तिवारी उसे अश्लील मैसेज भेजने लगा।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि तिवारी जब कुड़वार थाने के प्रभारी थे, तभी अमेठी जिले के मुसाफिरखाना क्षेत्र की युवती का कुड़वार थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सूत्रों ने बताया कि युवक युवती को विवाह करने का झांसा देकर मुकर गया। इसकी शिकायत युवती ने कुड़वार थाना के प्रभारी रहे तिवारी से की थी। इसके बाद से ही तिवारी व्हाट्सएप पर युवती से चैटिंग करने लगे। पहले तो युवती को लगा कि तिवारी मुकदमे की जांच को लेकर मैसेज भेज रहे हैं। उन्होंने बताया कि तिवारी युवती से फोन करके अशोभनीय बातें भी करने लगे।

इस बीच तिवारी कुड़वार से हटकर कोतवाली नगर के प्रभारी बना दिये गए। हालांकि उन्होंने युवती को अश्लील मैसेज भेजना बंद नहीं किया। इसके बाद परेशान युवती ने इसकी शिकायत की। जिसके बाद तिवारी को निलंबित कर दिया गया।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close