EntertainmentIndiaNews

ईशा अंबानी के संगीत में बियोंसे ने दिया जबरदस्त परफॉर्मेंस

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की प्री वेडिंग सेरेमनी में रविवार रात हॉलीवुड सिंगर बियॉन्से नॉल्स ने सिटी पैलेस के सेट पर परफॉर्मेन्स दी। उन्होंने डेंजरसली इन लव विद यू जैसे अपने पॉपुलर गानों पर प्रस्तुति दी। इस खास परफॉर्मेन्सेस के लिए बियॉन्से ने इंडिया के डिजाइनर्स की ड्रेसेस को चुना।

बॉलीवुड डेस्क
मुम्बई। राजस्थान के उदयपुर में देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी के प्री वेडिंग इवेंट का जश्न काफी जोरों शोरों से चल रहा है। मुकेश अंबानी बेटी की शादी में जरा भी चूक नहीं होने देना चाहते ऐसे में उन्होंने सभी तैयारियां अपनी बेटी की पसंद को ध्यान में रखते हुए की हैं। ईशा की शादी में रॉकस्टार बियोंसे को भी परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया।

इंटरनेशनल स्टार बेयॉन्स ने ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में शानदार डांस परफॉर्मेंस दिया। उयपुर में इस ग्रैंड सेलिब्रेशन के लिए आईं बियोंसे ने 60 डांसर्स के साथ परफॉर्म किया। इस दौरान बियोंसे बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं।

इस इवेंट की तस्वीरें और वीडियो बियोंसे ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं। बियोंसे जितनी बड़ी स्टार हैं उनकी एक इवेंट की फीस भी उतनी ही हाई है। इंटरनेशनल स्टार अक्सर ही अपनी हैरान कर देने वाली फीस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

बेयॉन्स किसी जगह पर परफॉर्म करने के लिए बहुत मोटी फीस लेती हैं। अंग्रेजी वेबसाइ Gigwise.com की रिपोर्ट के अनुसार बेयॉन्स ने एक प्राइवेट आईलैंड पर न्यू ईयर पर परफॉर्म करने के लिए एक बार 2 मिलियन डॉलर यानी करीब 14 करोड़ 27 लाख रुपए लिए थे। ऐसे में देश के सबसे अमीर घराने में हुए इस इवेंट में आप समझ ही सकते हैं कि बियोंसे ने दिल खोलकर फीस ली होगी।

इस कंसर्ट के लिए अंबानी ने बियोंसे को काफी मोटी रकम दी है। हालांकि इस रकम का खुलासा नहीं किया गया है. आपको बता दें कि अगर कोई उन्हें कम कीमत पर परफॉर्म करने के लिए राजी भी कर लेता है तो वह 1 मिलियन डॉलर यानी 7 करोड़ से ज्यादा रकम तो लेती ही है। ऐसा भी कुछ खास मेहमानों के मामले में ही संभव है।

बियोंसे ईशा की सबसे ज्यादा फेवरेट रॉकस्टार हैं ऐसे में उनके प्री वेडिंग बैश में भला मुकेश अंबानी उन्हें ना बुलाए ऐसा कैसे हो सकता है। फिर चाहे रकम कितनी भी बड़ी क्यों ना देनी पड़े। ईशा अंबानी की वेडिंग सेरेमनी के लिए कई बॉलीवुड स्टार उदयपुर पहुंचे और बी टाउन के सितारों ने यहां डांस परफॉरमेंस भी दिया।

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की प्री वेडिंग सेरेमनी में रविवार रात हॉलीवुड सिंगर बियॉन्से नॉल्स ने सिटी पैलेस के सेट पर परफॉर्मेन्स दी। उन्होंने डेंजरसली इन लव विद यू जैसे अपने पॉपुलर गानों पर प्रस्तुति दी। इस खास परफॉर्मेन्सेस के लिए बियॉन्से ने इंडिया के डिजाइनर्स की ड्रेसेस को चुना। बियाॅन्से अपने हॉट स्टेज लुक के लिए जानी जाती हैं। इसलिए डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने पॉप दीवा को देवी लुक दिया। अबू जानी ने इंस्टाग्राम पर बियॉन्से के लुक को शेयर किया। अबू जानी ने रेड हाई थाई गाउन में मिरर वर्क के साथ बियाॅन्से का लुक मांग टीका, हथफूल और ईयररिंग्स से कम्पलीट किया। इसे डिजाइनर्स ने शक्ति से कम्पेयर किया है।

बियॉन्से के एक और ड्रेस को डिजाइनर शिवान और नरेश ने तैयार किया। इस स्विम सूट में हरे और नीले रंग के रूबी, पन्ना जैसे स्टोन्स को मिलाकर करीब 850 क्रिस्टल्स यूज किए गए। वहीं 150 एलिफेन्ट साइज पर्ल और ट्राइबल्स मोती भी लगे थे। इस ड्रेस की स्लीव्स में 800 से ज्यादा हैंडक्राफ्ट ब्लैक राफिया टांके गए थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close