EntertainmentIndiaNews

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के कार्ड की कीमत लगभग 3 लाख रुपए

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के रॉयल कार्ड की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अब इस कार्ड की कीमत सामने आई है।

नीलम पाठक
मुंबई। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस कार्ड के वीडियो वायरल होने के बाद इस रॉयल कार्ड की काफी चर्चा हो रही थी। अब इस कार्ड की कीमत सामने आई है। आपको बता दें कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के कार्ड की कीमत लगभग तीन लाख रुपए है। हालांकि, इस रिपोर्ट की पुष्टी नहीं हुई है। ईशा अंबानी की शादी का ये कार्ड दो हिस्सों में बंटा हुआ है।

कार्ड के वीडियो में दो बॉक्स दिख रहे हैं। पहले बॉक्स पर ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के नाम के पहले अक्षर ia लिखे हुए हैं। पहला बॉक्स क्रीम कलर का है। ये फूलों से सजा हुआ है। वहीं, दूसरा डब्बा लाइट पिंक और गोल्डन कलर का है। बॉक्स के अंदर मां लक्ष्मी की फोटो है। जो एक स्टैंड पर लगी हुई है। बॉक्स के खुलते ही गायत्री मंत्र साफ सुना जा सकता है।

प्रियंका चोपड़ा के साथ की पयजामा पार्टी
शादी से पहले ईशा अंबानी ने प्रियंका चोपड़ा की बैचलर पार्टी अटेंड की थी। प्र‍ियंका की बैचलर पार्टी एम्स्टर्डम में हुई थी। इसके अलावा ईशा अंबानी प्रियंका चोपड़ा की पयजामा पार्टी में भी शामिल हुई थी। पयजामा पार्टी की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हुई थी। आनंद पीरामल पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे हैं। फिलहाल आनंद पीरामल रियल्टी का काम देखते हैं। पीरामल ग्रुप की नेट वर्थ की बात करें तो उनकी कुछ संपत्ति 72 हजार करोड़ रुपए है।

ईशा अम्बानी की शादी भारत में होगी
ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी भारत में होगी। दोनों मुंबई में मुकेश अंबानी के घर पर ही भारतीय परंपराओं, रीति-रिवाजों और संस्कृति के अनुसार शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी में सिर्फ करीबी दोस्त के परिवार को लोग ही शिरकत करेंगे।

शादी के एक हफ्ते पहले अंबानी और पीरामल परिवार सभी फैमिली मेंबर और खास दोस्तों के लिए एक खास ड‍िनर पार्टी का आयोजन करेगा। ये डिनर पार्टी उदयपुर में होगी। डिनर पार्टी की थीम राजस्थानी कल्चर के मुताबिक होगी।

Disclaimer: यह जानकारी तीसरे पक्ष की ओर से उपलब्ध कराई गई है। समय टुडे-मीडिया इस दावे की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close