NewsUttar Pradesh

‘इनरव्हील क्लब’ उन्नाव ने बाढ़ प्रभावित गांवों में भेजी राहत सामग्री

अपनी जरूरत का सामान पाकर लोगों के चेहरे खुशी से खिल उठे । वही इस दौरान स्कूल से घर की ओर जा रहे बच्चों को भी क्लब ने बिस्कुट और नमकीन वितरित किये।

सिमरन गुप्ता
उन्नाव। आज उन्नाव की समाजसेवी संस्था इनरव्हील क्लब ने सदर तहसील के सबसे ज्यादा बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में बाढ़ पीडितों से मिलकर उनका हाल जाना और इस क्षेत्र में सैकड़ो की संख्या में बाढ़ से प्रभावित गावों के लोगो को राहत सामग्री का वितरण किया। इस दौरान क्लब की अध्यक्षा निम्मी अरोड़ा व सचिव गुरप्रीत कौर ने अपनी सहयोगियों के साथ सरोसी ब्लॉक के सिहूरा, सथरा, प्यारेपुर, विक्रमखेड़ा, करीमाबाद, जगदीशपुर आदि बाढ़ ग्रसित गांव में पहुँचकर पीडितों को जरूरत का सामान वितरित किया।

इनरव्हील क्लब के द्वारा पीडितों को आटा, दाल, चावल, चायपत्ती, साबुन, बिस्कुट, नमकीन, ब्रेड, नमक, कपडे, कम्बल, दरी आदि जरूरत का सामान बांटा गया। अपनी जरूरत का सामान पाकर लोगों के चेहरे खुशी से खिल उठे । वही इस दौरान स्कूल से घर की ओर जा रहे बच्चों को भी क्लब ने बिस्कुट और नमकीन वितरित किये। अपने अपने घरों से दूर गाँव के टीले पर तम्बू लगाकर रह रहे बाढ़ पीडितों की मदद करने अब तक कोई नही पहुंचा था। ऐसे में इनरव्हील क्लब ने इनके बीच पहुँच कर व राहत सामग्री वितरित कर के पीडितों की मदद करने का काम किया है।

इस दौरान इनरव्हील क्लब की निम्मी अरोड़ा, गुरप्रीत कौर, नाज वहीद, पायल अरोड़ा, कृष्णा आहूजा, सपना तनेजा, रोमा आहूजा, हरप्रीत कौर, खुशबू खेडिया, पिंकी भारती, अंजू त्रिपाठी के साथ साथ समाजसेवी अजीत पाल सिंह, राम तनेजा, जी० एस० भदौरिया, गुरप्रीत सिंह और क्षेत्र के विद्यालय के प्रबंधक विष्णु बाजपेयी आदि मौजूद रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close