IndiaNewsPolitics

आशा करता हूं कि मोदी फिर प्रधानमंत्री बनकर आएं, लोकसभा में बोले मुलायम सिंह

राजनीति भी अजब चीज है यहां कब कैसे और किस तरह से चीजें बदल जाती हैं कहा नहीं जा सकता कुछ ऐसा ही नजारा दिखा लोकसभा के बजट सत्र में जब मुलायम सिंह ने पीएम मोदी की तारीफ कर डाली। मुलायम सिंह यादव ने बयान दिया है कि मैं आशा करता हूं कि- नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनकर आएं।

नेहा पाठक
नई दिल्ली। राजनीति में कब आपके दुश्मन दोस्त बन जायें और कब दोस्त दुश्मनी निभाने लगें कहा नहीं जा सकता है। समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का बीजेपी को लेकर विरोध जगजाहिर है और इसे सभी जानते हैं कि मौका पड़ने पर मुलायम सिंह बीजेपी और पीएम मोदी के खिलाफ अक्सर ही बयानबाजी करते रहते हैं। सपा नेता मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी ने सबके साथ मिलकर काम किया है और वह उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना करते हैं।

संसद के बजट सत्र की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने से पहले दलों के नेताओं के पारंपरिक संबोधन के दौरान मुलायम सिंह यादव ने यह भी कहा कि हमारी कामना है कि जितने सदस्य इस सदन में हैं, सबके सब एक बार फिर लौटकर आएं।

उनके इस बयान पर सत्ता पक्ष के सदस्यों ने मेजें थपथपाकर खुशी जताई। यादव ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को उनके कामकाज के लिए धन्यवाद देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की और कहा कि प्रधानमंत्री ने सबके साथ मिलजुलकर काम किया है। सबको साथ लेकर चलने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को हमारी बधाई है और हमारी कामना है कि वह फिर से प्रधानमंत्री बनें। यादव ने ये बातें एक से ज्यादा बार कहीं और इस दौरान सदन में उपस्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया।

लोकसभा के बजट सत्र में बोलते हुए कहा कि ‘अध्यक्ष महोदय मैं आपका बहुत आभारी हूं, अगली बार कौन जीतकर आएगा पता नहीं, मैं चाहता हूं कि जितने सदस्य हैं सभी जीतकर आएं। मुलायम सिंह जब ये बात कह रहे थे तो उनके एकदम बगल में सोनिया गांधी बैठी थीं। मुलायम के मुंह से तारीफ सुनकर पीएम नरेंद्र मोदी भी मंद-मंद मुस्कुराते दिखे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close