NewsUttar Pradesh

आरोपी पुलिसकर्मी ने SSP की कुर्सी पर बैठ कर खिंचवाई थी फ़ोटो

आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी सोशल मीडिया का भी खूब यूज़ करता है। एक सिपाही ने बताया कि प्रशांत के दोस्त उसको ‘छोटा डॉन’ पुकारते थे।

अखिलेश कुमार अग्रहरि
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी में शुक्रवार की रात एप्‍पल कंपनी के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना में यूपी पुलिस के पूर्व सिपाही प्रशांत चौधरी आरोपी बनाया गया है। प्रशांत चौधरी अब ऐसा नाम बन चुका है जिसने न सिर्फ पुलिस महकमे को हिला कर रख दिया बल्‍कि सूबे की जनता के मन में मित्र पुलिस कही जाने वाली खाकी का डर पैदा कर दिया। वहीं प्रशांत की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें ये साफ देखा जा सकता है कि प्रशांत का स्‍वभाव काफी दबंगों वाला है। एक तस्‍वीर में तो उसने पदों की मर्यादा को ही ताख पर रख दिया। तस्‍वीर बुलंदशहर के एसएसपी दफ्तर की है जहां उसने कप्तान की कुर्सी पर बैठ कर फोटो खिंचवाई है।

आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी सोशल मीडिया का भी खूब यूज़ करता है। एक सिपाही ने बताया कि प्रशांत के दोस्त उसको ‘छोटा डॉन’ पुकारते थे। वह खुद को किसी फिल्मी हीरो से कम नहीं समझता था। फेसबुक पर प्रोफाइल में अपने नाम के साथ उसने ‘रॉयल जाट’ जोड़ रखा था। फोटो खिंचवाना किसी का भी शौक हो सकता है लेकिन आरोपी प्रशांत के इस शौक में उसकी महात्वाकांक्षा भी झलकती है।

एक पोस्ट में कहा गया है कि उनके एक मित्र कुछ समय पहले लखनऊ के 1090 चौराहे पर रात में खड़े थे। उन्होंने घर जाने के लिए एक सर्विस एजेंसी से टैक्सी बुलवाई और उसे सड़क के किनारे रुकने को कहा। तभी यह सिपाही प्रशांत अपने एक सहयोगी के साथ वहां मोटरसाइकिल से पहुंचा और टैक्सी चालक की ताबड़तोड़ पिटाई करने लगा। टैक्सी चालक भागकर आया। सहयोगी के साथ के लोग आगे आए और सिपाही को रोकने की कोशिश की। सिपाही प्रशांत उन लोगों से भी उलझ गया। हालत यह हो गई कि वह सिपाही सभी लोगों से भिड़ने-भिड़ाने के मूड में आ गया। अब जबकि लखनऊ शूटआउट की नयी घटना हुई है और विवेक को गोली मारने वाला वही सिपाही प्रशांत निकला है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close